रूपेश सिंह मर्डर केस में पटना पुलिस का खुलासा- रोडरेज में हुई थी हत्या

पटना में इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड का बिहार पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस की माने तो रोडरेज के कारण रूपेश की हत्या हुई थी. नवंबर में पटना स्थित एलजेपी कार्यालय के पास रोडरेज की घटना हुई थी.

रूपेश सिंह मर्डर केस में पटना पुलिस का खुलासा- रोडरेज में हुई थी हत्या

पटना में इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड का बिहार पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस की माने तो रोडरेज के कारण रूपेश की हत्या हुई थी. नवंबर में पटना स्थित एलजेपी कार्यालय के पास रोडरेज की घटना हुई थी. इससे नाराज युवकों ने रूपेश की हत्या कर दी। एसआईटी ने एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है।

इससे पहले डीजीपी ने कहा था कि एयरपोर्ट पार्किंग के ठेके को लेकर रुपेश का कुछ लोगों संग विवाद चल रहा था। रूपेश के परिवार के कई लोग ठेके में शामिल थे। पुलिस ने ठेके के एंगल से पूरे मामले की तहकीकात भी की, लेकिन उसके हाथ कुछ नहीं लगा।

 12 जनवरी को पटना में रूपेश सिंह की हत्या कर दी गई थी। वह एयरपोर्ट से घर लौट रहे थे। हमलावरों ने उनपर कई राउंड गोली दागी थी। इस हत्याकांड की जांच के लिए नीतीश सरकार ने स्पेशल टास्क फोर्स (एसआईटी) का गठन किया था।एसआईटी ने कई विभागों में जाकर पूछताछ भी की थी।

जांच के दौरान पता चला है कि रूपेश के भाई और बहनोई को तीन करोड़ रुपये का एक ठेका विकास कार्यों के लिए मिला था। आरोप लग रहे हैं कि इन विभागों के अधिकारियों ने यह ठेका रूपेश के परिवार वालों को दिलाया था।  जांच के दौरान मिली सभी थ्योरी गलत पाई गई। पुलिस ने दावा किया है कि रोडरेज के कारण रूपेश की हत्या की गई थी।