समस्तीपुर में हत्यारोपित दो महिलाओं को भीड़ से बचाने गए एएसआइ पर लाठी डंडे और पत्थरों की बरसात पुलिस वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त

Samastipur news update

समस्तीपुर में हत्यारोपित दो महिलाओं को भीड़ से बचाने गए एएसआइ पर लाठी डंडे और पत्थरों की बरसात पुलिस वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त

समस्तीपुर उजियारपुर थाना क्षेत्र के लखनीपुर महेशपट्टी गांव में गुरुवार की देर शाम भूमि विवाद को लेकर हुई पिता-पुत्र की हत्या के दूसरे दिन शुक्रवार को आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर हमला कर पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर डाला। इस हमले में उजियारपुर थाना के एएसआइ विनय कुमार जख्मी हो गए। उनका इलाज पीएससी उजियारपुर में कराया गया।

लाठी डंडे और पत्थरों की बरसातघटना तब हुई जब मृतक सुरेश पासवान के पक्ष के लोग आरोपित चौकीदार की मां जानकी देवी तथा बहन कमली देवी की पकड़ कर पिटाई करने लगे। इसी सूचना पर पहुंचे उजियारपुर थाना के एएसआइ ने महिलाओं को हमलावरों से बचाने की कोशिश की। इससे उग्र होकर लोग एएसआइ पर ही टूट पड़े। उनके चेहरे और हाथ पर जख्म हो गया। जिस वाहन से एएसआइ पहुंचे थे, उस वाहन पर भी लाठी डंडे और पत्थरों की बरसात कर दी। इसमें पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गया।

पीट-पीटकर कर दी थी पिता-पुत्र की हत्याजख्मी एएसआइ ने बताया कि उन्होंने आक्रोशित लोगों की गिरफ्त से दोनों महिलाओं को छुड़ाने का प्रयास किया तो उन्हीं लोगों ने मेरे साथ मारपीट की। कहा कि हमलावरों की पहचान कर उनके विरुद्ध मामला दर्ज करवाएंगे। बता दें कि गुरुवार की शाम इस गांव में पिता-पुत्र की हत्या उनके संबंधियों ने ही पीट-पीटकर कर दी थी।