लखीसराय में प्रेमी को कमरे में बंद कर पड़ोसी युवकों ने युवती से किया गैंगरेप

बिहार के लखीसराय जिले में प्रेमी को कमरे में बंद दो युवकों ने प्रेमिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात जिले के कबैया थाना क्षेत्र में सोमवार रात घटी।

लखीसराय में प्रेमी को कमरे में बंद कर पड़ोसी युवकों ने युवती से किया गैंगरेप

बिहार के लखीसराय जिले में प्रेमी को कमरे में बंद दो युवकों ने प्रेमिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात जिले के कबैया थाना क्षेत्र में सोमवार रात घटी। घटना की जानकरी मिलने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक आरोपी  फरार हो गया। इस संबंध में पीड़िता ने कबैया थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है। 

मंगलवार की सुबह थाना में दिए आवेदन में नवादा निवासी पीड़िता ने कहा है कि वह अपने प्रेमी के साथ घर से भागकर कबैया थाना क्षेत्र स्थित प्रेमी के दोस्त के घर आयी थी। अचानक गली से टाइगर मोबाइल जवानों के गुजरने  पर घरवालों ने कहा कि पुलिस आ गई है, इसलिए आप दोनों छत पर से कूदकर भाग जाइए। इस पर युवती अपने  प्रेमी संग बगल के मकान के ऊपरी तल पर कूद गई। उस समय उस मकान का मालिक बबलू एक अन्य युवक  पंकज कुमार के साथ घर की छत पर ही था। 

अंजान युवती को देखने के बाद बबलू और पंकज ने दोनों को पकड़ लिया और प्रेमी को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बबलू एवं पंकज ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने  बबलू नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि पंकज पुलिस आने की भनक लगते ही फरार हो गया।  एसडीपीओ रंजन कुमार ने घटना की पुष्टि की है।