पत्नी करती थी दूसरे से बात, समझाने पर भी नहीं मानी तो पति ने खा ली जहर

प्रेमी से बात करने से नाराज पति ने सहरसा में जान देने का प्रयास किया। उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल उसकी स्थिति स्थिर है। ...

पत्नी करती थी दूसरे से बात, समझाने पर भी नहीं मानी तो पति ने खा ली जहर

सहरसा, जेएनएन। पत्नी को दूसरे के साथ बातचीत व गलत हरकत करते देखकर पति ने जहर खाकर मौत को गले लगाने की कोशिश की। हालांकि स्वजनों ने उसे निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

शहर के कायस्थ टोला निवासी इलाजरत पति ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उनकी शादी  सदर थाना क्षेत्र के सिरादेयपट्टी गांव में वर्ष 2019 में हुई थी। शादी के कुछ दिनों के बाद वो रोजगार के लिए कोलकाता चले गये। कोलकाता से वापस लौटने के बाद ससुराल में ही रह रहे थे। इसी बीच पता चला कि उनकी पत्नी की किसी दूसरे से बातचीत होती है। एक दिन उनकी पत्नी के साथ जुबेर नामक युवक बातचीत कर रहा था। इस दौरान गलत हरकत भी की जा रही थी। यह सिलसिला चलते रहने पर पत्नी को समझाने की कोशिश की गई और डांट-फटकार भी की गई। लेकिन उस दिन उसकी पत्नी से कुछ खिला दिया गया जिससे कुछ परेशानी भी हुई। कहा कि पत्नी के हरकत से परेशान होकर अपने घर आने के क्रम में शाम के समय सल्फास की पांच गोली खाकर जान देने की कोशिश की। घर पहुंचने पर तबीयत बिगड़ गई तो स्वजनों ने गायत्री नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष आरके सिंहने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

दो बच्चे के साथ महिला का अपहरण

सहरसा के सदर थाना के वार्ड नंबर 16 गंगजला निवासी सौरभ कुमार सिंह ने पत्नी व दो बच्चे के अपहरण की शिकायत थाना में की है। दिए आवेदन में कहा है कि उनकी शादी करीब सात वर्ष पूर्व संतनगर मोहल्ले में नैना सिंह के साथ हुई थी। जिसमें दो बच्चे भी हैं। गत दिन जब बाजार से कुछ घरेलू सामान लेकर घर पहुंचे तो पत्नी व बच्चे गायब थे। खोजबीन के दौरान पता चला कि संतनगर निवासी अमित कुमार ङ्क्षसह उनकी पत्नी व बच्चे को ले गया। जबकि उनकी पत्नी नकद 10 हजार रुपये व जेवरात भी अपने साथ ले गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अपहृता के बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है।